Saturday , April 20 2024
Home / MainSlide / लालकृष्ण आडवाणी ने पीएम मोदी की मां हीराबा के निधन पर शोक जताया और ,उन्होंने कहा कि..

लालकृष्ण आडवाणी ने पीएम मोदी की मां हीराबा के निधन पर शोक जताया और ,उन्होंने कहा कि..

लालकृष्ण आडवाणी ने पीएम मोदी की मां हीराबा के निधन पर शोक जताया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अक्सर अपनी मां के साथ साझा किए गए विशेष बंधन और उनकी के बारे में बात करते थे।

 वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। हीराबा का आज सुबह अहमदाबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया। आडवाणी ने कहा कि पीएम मोदी अक्सर अपनी मां के साथ साझा किए गए विशेष बंधन, उनकी सादगी और देखभाल करने वाले व्यक्तित्व के बारे में बात करते थे।

पीएम मोदी हमेशा मां को करते थे याद

लालकृष्ण आडवाणी ने अपने शोक संदेश में कहा कि मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए गहरा दुख हो रहा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्रभाई ने अक्सर अपनी मां के साथ साझा किए गए विशेष बंधन, उनकी सादगी के बारे में बात की है। वे हमेशा याद की जाएंगी।

 मां को खोना जीवन की सबसे दर्दनाक घटना

भाजपा नेता ने आगे पीएम मोदी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए आगे कहा कि किसी की मां को खोना किसी के जीवन की सबसे दर्दनाक घटना होती है। आडवाणी ने कहा कि नरेंद्रभाई और उनके परिवार के सभी सदस्यों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। भगवान उन्हें इस अपार क्षति को सहन करने की शक्ति दें।