Monday , January 30 2023
Home / मनोरंजन / जल्द ही ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में इस स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगी सारा अली खान..

जल्द ही ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में इस स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगी सारा अली खान..

बॉलीवुड में अब तक कई स्टार्स ऐसे हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर चुके हैं। ओटीटी ने न्यू कमर्स से लेकर बड़े-बड़े सितारों को ये मौका दिया कि वह अपनी अभिनय कला को दुनियाभर के सामने रख सकें।

अब साल 2018 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं सारा अली खान भी अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ की एक झलक सामने आई है, जिसमें सारा अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आ रही हैं।

सच्ची घटना पर आधारित अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज में सारा अली एक बेहद ही पावरफुल किरदार में नजर आएंगी। वह अपने अब तक के करियर में पहली बार स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाने वाली हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली इस फिल्म से हाल ही में एक छोटा सा टीजर आउट हुआ है, जिसमें सारा के किरदार की झलक दिखाई गई।

इस टीजर में एक्ट्रेस साड़ी पहने माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए और स्वतंत्र भारत की आवाज जनता तक रेडियों के माध्यम से पहुंचाती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि फिल्म में सारा उषा मेहता के किरदार निभाते हुए नजर आएंगी, जोकि स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सीक्रेट रेडियो ऑपरेटर थीं।

सारा अली खान को फैंस ने अब तक ज्यादातर चुलबुले किरदार में स्क्रीन पर देखा है, ऐसे में पहली बार उन्हें इस पावरफुल किरदार में देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। फिल्म से उनके पहले लुक ने ही दर्शकों को काफी इम्प्रेस कर दिया है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकता हूं। तुम इस भूमिका में धमाल मचा दोगी’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हां क्वीन, अब सच में इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं होता’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये आवाज बहुत ही पावरफुल है’।

सारा अली खान की आगामी फिल्म भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस फिल्म में देश के युवाओं की दिलेरी, देशभक्ति, दूरदर्शिता और हर मामले में उनकी कुशलता को दिखाया गया है। ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को देश और विदेश में 240 से अधिक देशों और शहरों में प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इसकी कोई जानकारी मेकर्स ने शेयर नहीं की है। करण जौहर के धर्माटिक प्रोडक्शन में रिलीज होने वाली ओटीटी फिल्म का निर्देशन कन्नन अय्यर कर रहे हैं।