Friday , May 24 2024
Home / MainSlide / कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख ने वादों को पूरा नहीं करने के लिए भाजपा पर साधा निशाना..

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख ने वादों को पूरा नहीं करने के लिए भाजपा पर साधा निशाना..

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख ने वादों को पूरा नहीं करने के लिए भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी का घोषणा पत्र खोलकर देखेंगे तो पता चलेगा कि उन्होंने किसानों बिजली और कई अन्य चीजों के लिए वादों को अभी तक पूरा नहीं किया है।
  कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधा है। शिवकुमार ने भाजपा द्वारा किए गए वादों को पूरा न करने पर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को आड़े हाथ लिया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी का घोषणा पत्र खोलकर देखेंगे तो पता चलेगा कि उन्होंने किसानों, बिजली और कई अन्य चीजों के लिए वादों को अभी तक पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मंदिर और मस्जिद बनाना सरकार का कर्तव्य नहीं है।

देश की भ्रष्टाचार राजधानी बना कर्नाटक

शिवकुमार ने रामनगर में बनने वाले राम मंदिर का जिक्र करते हुए सवाल किया कि क्या बजट में इसका उल्लेख होगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर टिप्पणी करते हुए कि कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा राज्य में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने का वादा करती है, लेकिन उन्होंने इस राज्य को देश की भ्रष्टाचार राजधानी बना दिया है।

भाजपा के भीतर अंदरुनी कलह

शाह द्वारा कांग्रेस के भीतर अंदरूनी कलह चलने की बात पर शिवकुमान ने कहा कि क्या हमारी पार्टी में किसी ने कोई कुश्ती करते देखा। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा के भीतर ही अंदरुनी कलह है। बीएसवाई, सीपी योगेश्वर, यतनाल सभी वरिष्ठ भाजपा नेता पार्टी के भीतर आवाज उठा रहे हैं?