Sunday , May 19 2024
Home / MainSlide / पाकिस्तान के पीटीआई नेता की कार पर घात लगाकर हुआ हमला,हमले में नेता समेत 10 लोगों की मौत..  

पाकिस्तान के पीटीआई नेता की कार पर घात लगाकर हुआ हमला,हमले में नेता समेत 10 लोगों की मौत..  

पाकिस्तान के एबटाबाद में पीटीआई नेता की कार पर घात लगाकर हमला हुआ है। हमले में पीटीआई नेता समेत 10 लोगों की मौत हो गई है। हमले में दो लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।  
पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी पीटीआई के एक नेता की घात लगाकर हत्या कर दी गई है। एक प्रतिद्वंदी समूह ने पीटीआई नेता आतिफ मुनसिफ खान की कार पर हमला कर दिया। हमले में पीटीआई नेता समेत 10 लोगों की मौत हो गई है। हमले में दो लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तानी अखबार डॉन ने इसकी जानकारी दी है।

कार पर रॉकेट से हुए हमला!

जानकारी के मुताबिक, ये हमला हवेलियां के लंगड़ा गांव में हुआ है। एबटाबाद के डीपीओ उमर तुफैल ने बताया कि हवेलियां तहसील के मेयर आतिफ अपनी कार से जा रहे थे, तभी एक गोली कार के ईंधन टैंक में लगी। गोली लगने से कार में आग लग गई। सोशल मीडिया पर इस हमले के वीडियो शेयर किए गए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कार हमले में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कार पर रॉकेट से हमला हुआ है।

मौत से पहले खेला क्रिकेट

डॉन के मुताबिक, हमले के बाद मुनसिफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मुनसिफ को अपनी मौत से कुछ घंटे पहले लंगड़ा गांव में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते देखा जा सकता है। वहीं, इस हमले के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए एबटाबाद एबटाबाद जिला मुख्यालय अस्पताल में ट्रांसफर किया गया है। पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर जीते थे मुनसिफ

रिपोर्ट में कहा गया कि मुनसिफ ने साल 2022 में खैबर पख्तूनख्वा स्थानीय निकाय चुनाव में एबटाबाद की हवेलियां तहसील से एक निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर जीत दर्ज की थी। बाद में वह पीटीआई में शामिल हो गए थे। उनके पिता मुनसिफ खान जादून केपी विधानसभा के पूर्व सदस्य थे। जादून प्रांतीय मंत्री बने रहे। 1990 के दशक में उनकी भी हत्या कर दी गई थी। पाकिस्तान के एबटाबाद में पीटीआई नेता की कार पर घात लगाकर हमला हुआ है। हमले में पीटीआई नेता समेत 10 लोगों की मौत हो गई है। हमले में दो लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। (प्रतीकात्मक तस्वीर) पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी पीटीआई के एक नेता की घात लगाकर हत्या कर दी गई है। एक प्रतिद्वंदी समूह ने पीटीआई नेता आतिफ मुनसिफ खान की कार पर हमला कर दिया। हमले में पीटीआई नेता समेत 10 लोगों की मौत हो गई है। हमले में दो लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तानी अखबार डॉन ने इसकी जानकारी दी है।