Thursday , May 23 2024
Home / MainSlide / पाकिस्तान में आए तेज भूकंप के बावजूद एक न्यूज चैनल का एंकर लाइव खबर पढ़ता रहा..

पाकिस्तान में आए तेज भूकंप के बावजूद एक न्यूज चैनल का एंकर लाइव खबर पढ़ता रहा..

पाकिस्तान में 21 मार्च की रात को आए तेज भूकंप के बावजूद एक न्यूज चैनल का एंकर लाइव खबर पढ़ता रहा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।क्लिप को पाकिस्तान के एक पत्रकार इफ्तिखार फिरदौस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।
  पाकिस्तान में 21 मार्च की रात को आए तेज भूकंप के बावजूद एक न्यूज चैनल का एंकर लाइव खबर पढ़ता रहा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल क्लिप को पाकिस्तान के एक पत्रकारने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। ये क्लिप पेशावर के पश्तो भाषा के लोकल टीवी चैनल Mahshriq TV का है।  
इस क्लिप में देखा जा सकता है कि के तेज झटकों से पूरा न्यूज स्टूडियो हिल रहा है लेकिन इसकी कोई परवाह न करते हुए न्यूज एंकर दर्शकों को लाइव भूकंप की जानकारी देना जारी रखता है। कैमरे में एंकर के आसपास की चीजें हिलते हुए रिकॉर्ड हुई है और इसे लाइव टीवी पर देखा गया है।

वीडियो में देखिए एंकर की बहादुरी

39 सेकंड के इस वीडियो में एक पढ़ रहा होता है, तभी भूंकप के तेज झटके महसूस होते है। एंकर के पीछे का पूरा न्यूज रूम तेज झटकों के साथ हिल रहा होता है। इसमें सबसे खास बात यह रही कि इतने जोरदार झटकों के बावजूद एंकर बिना किसी घबराहट के और अपनी जान की कोई परवाह न करते हुए खबर लाइव पढ़ता रहता है। वहीं में मौजूद बाकी लोग अपनी जान बचाकर भागने लगते है। भूकंप के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। लोग एंकर के बहादुरी और संयम की काफी तारीफ कर रहे हैं।

पाकिस्तान में अब तक हुई इतनी मौतें

21 मार्च को उत्तर भारत के साथ-साथ पड़ोसी देश में भी भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। यहां 6.8 की तीव्रता के साथ आए भूकंप में मरने वालों की संख्या नौ हो गई है जबकि 100 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है। भूकंप का एपिसेंटर अफगानिस्तान के फैजाबाद से 133 किमी दू