Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / भूपेश का भाजपा पर भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा संरक्षक होने का आरोप

भूपेश का भाजपा पर भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा संरक्षक होने का आरोप

रायपुर 24अप्रैल।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा एवं मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा संरक्षक होने का आरोप लगाते हुए कहा हैं कि अडानी के मामले में अभी तक प्रधानमंत्री और केन्द्रीय एजेन्सियों की चुप्पी इसका सबसे बड़ा उदाहरण है।

श्री बघेल ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भ्रष्टाचार से नफरत नही होने के बयान को उद्दृत करते हुए कहा कि कर्नाटक में 40 प्रतिशत कमीशन लिए जाने की शिकायत करने वाले जिस युवक ने आत्महत्या की थी उसके आरोपी नेता से प्रधानमंत्री के फोन से बातकर उससे समर्थन की अपील करने का वायरल वीडियो भी इसका एक बड़ा उदाहरण हैं कि उन्हे भ्रष्टाचार से नफरत नही है।

उन्होने छत्तीसगढ़ का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा एवं मोदी सरकार उनकी सरकार को लगातार बदनाम करने की कोशिश कर रही है,नेताओं,अधिकारियों,कर्मचारियों और व्यापारियों को डराने धमकाने की कोशिशे लगातार जारी है।इसके बावजूद उनकी सरकार लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है,खनिजों से बीते वर्ष में रिकार्ड राजस्व अर्जित किया जाना उसी कड़ी में हैं। उन्होने कहा कि पिछले चार वर्षों में उनकी सरकार ने डेढ़ लाख करोड़ रूपये सीधे आम लोगो की जेब में डाला है,और व्यक्ति को केन्द्र मानकर उसके हिसाब से काम किया है जिससे कि राज्य में चाहे ग्रामीण हो या फिर शहरी अर्थव्यवस्था,कहीं मंदी का कोई असर नही है।

श्री बघेल ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि कांग्रेस अपनी सरकार के कामकाज और उपलब्धियों को लेकर आगामी विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरेंगी। उन्होने भाजपा नेताओं के राज्य में बढ़ते दौरॆ के बारे में पूछे जाने पर कहा कि हर पार्टी अपने हिसाब से तैयारी करती है। पहले भाजपा ने केन्द्रीय मंत्रियों को उतारा और अब संगठन के नेताओं को। उन्होने कहा कि इससे कांग्रेस की चुनावी तैयारियों और संभावनाओं पर कोई असर नही पड़ने वाला है।