Saturday , May 18 2024
Home / MainSlide / कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में राजनीतिक दलों ने झोंकी ताकत

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में राजनीतिक दलों ने झोंकी ताकत

बेंगलुरू 02 मई।कर्नाटक में दस मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कलबुर्गी में तीन जनसभाएं की और एक मेगा रोड शो किया। श्री मोदी ने होसपेट में कहा कि कांग्रेस आम लोगों का विश्वास खो चुकी है और कर्नाटक में केवल गारंटी के नाम पर झूठ ही बोल रही है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में डबल इंजन सरकार ने सामाजिक न्याय और सामाजिक सशक्तिकरण सुनिश्चित करने के लिए काम किया है।

श्री मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों को सशक्त बनाने के लिए समर्पित है और लगभग 11 करोड़ किसान पीएम फसल बीमा योजना के तहत लाभ उठा रहे हैं।सिंधनूर में श्री मोदी ने कहा कि जनता दल सेक्‍युलर केवल एक परिवार के नाम पर वोट चाहती है, दूसरी तरफ भाजपा जनता के लिए काम करना चाहती है।गृह मंत्री अमित शाह ने हनूर में एक जनसभा में कहा कि भाजपा अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, वोक्कालिगा और लिंगायत समुदायों के लिए आरक्षण कम नहीं होने देगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शिवमोग्गा में एक रैली में कहा कि प्रधानमंत्री कर्नाटक में भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार पर एक भी शब्द क्यों नहीं बोलते हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मांड्या में एक जनसभा को संबोधित किया।पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल सेक्युलर के नेता एच डी देवेगौड़ा और उनके पुत्र डी के कुमारस्वामी विभिन्न स्थानों पर जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं।चुनाव प्रचार के दौरान आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है।