Thursday , May 2 2024
Home / छत्तीसगढ़ / कोरबा में आसमान में छाए काले बादल, हल्की बूंदाबांदी हुई

कोरबा में आसमान में छाए काले बादल, हल्की बूंदाबांदी हुई

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में रविवार सुबह अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला है। कोरबा समेत कई जिलों में अचानक से बादल छा गए हैं और हवा चली।

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में रविवार सुबह अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला है। कोरबा समेत कई जिलों में अचानक से बादल छा गए हैं और हवा चली। मौसम में हुए अचानक बदलाव से लोगों को चिलचिलाती धूप से राहत मिली है। सुबह से ही मौसम खुशनुमा बना हुआ है।

वहीं, मौसम में हुए अचानक बदलाव से कोरबा समेत प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना भी है। बुधवारी निवासी सुमित दास महंत ने बताया कि सुबह रोज की तरह वह मॉर्निंग वॉक पर निकले हुए थे जहां अचानक मौसम का मिजाज बदला हुआ था और तेज आंधी तूफान के साथ हल्की बूंदाबांदी होने लगी बूंदाबांदी की सिलसिला सुबह से ही शुरू हो गई है और काली घटा छाई हुई है।

वहीं, 9 तारीख को नवरात्र के प्रथम दिवस पर हिंदू क्रांति सेवा के द्वारा एक विशाल भव्य आयोजन शहर में किए जाने हैं। जिसे लेकर विशेष रूप से तैयारी की गई है। शहर को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। इसी कड़ी में टीपी नगर सोनालिया चौक और कोसाबाड़ी चौक पर विशेष साथ सजा की गई है। रविवार की सुबह आंधी तूफान के चलते सोनालिया चौक के पास एक बड़ा हिस्सा का पंडाल और डोम गिर गए। मुख्य मार्ग होने के चलते लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और लोगों को रास्ता बदलकर दूसरे रास्ते से आना-जाना करना पड़ा।