Sunday , May 19 2024
Home / छत्तीसगढ़ / जगदलपुर: करंट की चपेट में आने से टाइल्स मिस्त्री की मौत

जगदलपुर: करंट की चपेट में आने से टाइल्स मिस्त्री की मौत

टाइल्स मिस्त्री की रविवार की शाम को करंट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में महारानी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जगदलपुर के लालबाग में रहने वाले टाइल्स मिस्त्री की रविवार की शाम को करंट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में महारानी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत का पता चलते ही परिवार में मातम छा गया। वहीं सोमवार को शव का पीएम करने के बाद परिजनों को सौप दिया गया।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि लालबाग आमागुड़ा में रहने वाला पिंटू चौधरी पिता रामू चौधरी 40 वर्ष अपनी पत्नी के साथ उसी के घर में रहता था, 5 मई को पत्नी के साथ उसकी बहन और भाई किसी बात को लेकर विवाद कर रहे थे, काफी देर समझाने के बाद भी विवाद खत्म नही हो रहा था। गुस्से में आकर पिंटू के साले ने घर में लगे टेबल पंखे को उठाकर फेंका। पंखा किसी को लग ना जाये यह देखने के लिए जैसे ही पिंटू ने पंखा को उठाया, पंखे का पिछला हिस्सा खुला होने के कारण पिंटू करंट की चपेट आ गया। आनन फानन में परिजन उसे उपचार के लिए महारानी अस्पताल में ले गए, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।