Sunday , October 6 2024
Home / छत्तीसगढ़ / बलरामपुर रामनुजगंज में अनियंत्रित होकर पलटा तेज रफ्तार ट्रैक्टर, एक युवक की मौत

बलरामपुर रामनुजगंज में अनियंत्रित होकर पलटा तेज रफ्तार ट्रैक्टर, एक युवक की मौत

बलरामपुर रामनुजगंज में रविवार को जल जीवन मिशन योजना के कार्य के लिए स्ट्रक्चर ट्रैक्टर में लोड कर ट्रैक्टर राष्ट्रीय राज्य मार्ग 343 से होकर ग्राम मितगई जा रहा था इसी दौरान नगर सेना के आगे तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक युवक मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। घटना के बाद मार्ग अवरुद्ध की स्थिति निर्मित हो गई हाईवे पेट्रोलिंग के द्वारा ट्रैक्टर मार्ग से हटवाया जिससे आगमन सामान्य हो सका।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर में बलरामपुर से जल जीवन मिशन योजना के लिए स्ट्रक्चर लोड करके ड्राइवर सहित पांच लोग ग्राम मितगई जा रहे थे इसी दौरान शाम 6:30 बजे के करीब तेज रफ्तार ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हो गए। मृतक का नाम वासीद पिता घूरे खान उम्र 30 वर्ष ग्राम मलीयाना, थाना ट्रांसपोर्टनगर जिला मेरठ, उत्तर प्रदेश बताया जा रहा है।

वहीं घायलों में निशांत मलिक उर्फ छोटू उम्र 28 वर्ष, जुबेर पिता महबूब दोनों मेरठ जिला के बताए जा रहे हैं दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया। ट्रैक्टर के पलटने के बाद उसके ठीक पीछे रामानुजगंज के नरेश रवि एवं बिट्टू अपने कार से आ रहे थे वहीं बाइक में मनोज राम थे जिनके द्वारा जब ट्रैक्टर के पलटने से घायलों को चीखते पुकारते देखा तो तत्काल सभी घायलों को बाहर निकाल अपने-अपने कार से जिला चिकित्सालय ले जाया गया। वहीं दो घायलों को पिकअप से भेजा गया घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल हाईवे पेट्रोलियम की टीम भी पहुंची जिनके द्वारा बीच सड़क पर पलटे ट्रैक्टर एवं स्ट्रक्चर को किनारे करवा यातायात व्यवस्था दुरुस्त कराया। कोतवाली थाना बलरामपुर के द्वारा मृतक के स्वजनों को घटना की जानकारी दी गई।