Monday , September 30 2024
Home / MainSlide / मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर किया हमला, बोले- आजादी कांग्रेस की देन है

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर किया हमला, बोले- आजादी कांग्रेस की देन है

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने गृह मंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए सवाल किया कि क्या मोदी और शाह ने देश को आजादी दिलवाई है. उन्होंने कहा कि यह दोनों जब पैदा भी नहीं हुए थे तब देश आजाद हो गया था. आजादी कांग्रेस की देन है.

खड़गे ने आगे कहा, अमित शाह जहां भी जाते हैं देश को तोड़ने की बात करते हैं. देश के लिए जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा, राजीव गांधी ने कुर्बानी दी, आपकी क्या कुर्बानी है? इतने साल कुछ नहीं हुआ तो AIIMS, इतने डॉक्टर, इंजीनियर बनते क्या? उन्होंने ‘कश्मीर में 70 साल में विकास नहीं हुआ’ के सवाल पर जवाब देते हुए यह बात कही

कश्मीर दौरे पर हैं मल्लिकार्जुन खड़गे 

दरअसल, अमित शाह ने अपने कश्मीर दौरे में कहा कि कश्मीर का 70 सालों से विकास नहीं हुआ. इसी पर पलटवार करते हुए खड़गे ने यह बयान जारी किया. कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के लिए उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं.  उन्होंने पहले श्रीनगर में और दोपहर जम्मू में कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की. एक दिवसीय दौरे के दौरान उन्होंने श्रीनगर और जम्मू के अलग-अलग कार्यक्रम में हिस्सा लिया.