Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / कांग्रेस ने टीएस सिंहदेव को झुनझुना पकड़ाया – रमन

कांग्रेस ने टीएस सिंहदेव को झुनझुना पकड़ाया – रमन

(फाइल फोटो)

रायपुर 09 जुलाई।छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ को झुनझुना नही पकड़ाया बल्कि 7600 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण शिलान्यास एवं शुभारंभ किया।झुनझुना तो कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पर अविश्वास जताते हुए टीएस सिंहदेव को चार महीनों के लिए दिया है।

      डा.सिंह ने आज यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रदेश में 2019 से 2023 के बीच 2161 करोड़ रुपए का शराब घोटाला भूपेश सरकार ने किया है।इस मामले की जांच करते हुए ईडी ने 1300 पेज के दस्तावेज न्यायालय में प्रस्तुत किए है।उन्होने कहा कि इस मामले में बड़ी संख्या में इन लोगों की संपत्ति जप्त होनी शुरू हो गई हैं।

   धान खरीदी को लेकर दिए गए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर डा.सिंह ने कहा कि शायद मुख्यमंत्री को ज्ञात नहीं है कि केंद्र सरकार प्रदेश से चावल खरीदती है धान नहीं। और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल धान के आंकड़े बताकर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं।दरअसल धान का 67% चावल बनता है बाकी भूसा निकलता है। जबकि प्रदेश का लगभग पूरा चावल केंद्र सरकार खरीदती है जिससे किसान साथियों को पैसे मिलते हैं।

  इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा पूर्व सीएम की संपत्ति को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि शायद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भूल जाते हैं कि पहले ही कांग्रेस जब मेरी संपत्ति के मामले में उच्च न्यायालय गई तो न्यायालय ने कड़े शब्दों के साथ इसे तथ्यहीन, निराधार और राजनीति से प्रेरित मुद्दा बताकर खारिज कर दिया है।