Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / लोकसभा चुनाव को लेकर विधानसभा स्तर पर होंगे संकल्प शिविर

लोकसभा चुनाव को लेकर विधानसभा स्तर पर होंगे संकल्प शिविर

रायपुर 08 फरवरी।छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद अब कांग्रेस लोकसभा की 11 सीटों पर बेहतरीन प्रदर्शन की कवायद में जुट गई है।

प्रदेश संगठन प्रभारी पी.एल. पुनिया ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में अहम बैठक ली। बैठक में छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल पुनिया ने कांग्रेस समन्वय समिति, चुनाव अभियान समिति, चुनाव प्रचार समिति और चुनाव प्रबंधन समिति की संयुक्त बैठक ली।

श्री पुनिया ने बैठक के बाद कहा कि कांग्रेस लोकसभा में शानदार प्रदर्शन करेगी। ‘‘विधानसभा स्तर पर संकल्प शिविर आयोजित होंगे” विधानसभा चुनाव के नतीजो के बाद कांग्रेस का उत्साह चरम पर है। वहीं घोषणा पत्र के अहम मुद्दों में किसानों की ऋण माफ़ी और बजट में बिजली बिल हाफ को स्वीकृति देने के बाद कांग्रेस को इसका भरपूर फ़ायदा लोकसभा चुनाव में मिलेगा।

बैठक में इस बात पर भी सहमति बनी कि, भाजपा के प्रचार का कांग्रेस आक्रामक तरीक़े से सामना करेगी।बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा रखे गये बजट को राहुल गांधी की मार्गदर्शन के अनुसार बजट निरूपित करते हुये प्रस्ताव रखा गया जो सर्वसम्मति से पारित हुआ।बैठक में एआईसीसी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. चंदन यादव, एआईसीसी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अरूण उरांव भी उपस्थित थे।