Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / कौशिक ने शराब की घऱ पहुंच सेवा शुरू करने का किया विरोध

कौशिक ने शराब की घऱ पहुंच सेवा शुरू करने का किया विरोध

रायपुर 03 मई।वरिष्ठ भाजपा नेता एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा में विपक्ष के नेता धरम कौशिक ने राज्य सरकार के शराब की घर पहुंच सेवा शुरू करने के आज जारी आदेश का कड़ा विरोध करते हुए इसे तुरन्त वापस लिए जाने की मांग की है।

श्री कौशिक ने यहां जारी बयान में कहा कि भूपेश सरकार का यह निर्णय राज्य के लोगो को शराब पीने के लिए प्रोत्साहित करने वाला है।इसके जरिए वह ज्यादा से ज्यादा शराब बेचना चाहती है।उन्होने कहा कि डिलीवरी बॉय कौन सी शराब पहुंचायेंगा,असली या नकली।वह कागजों में दर्ज होंगी और उसका राजस्व सरकारी खजाने में जायेंगा या और कहीं।जब दुकानों में हो रही बिक्री से इसका पता लगाना आसान नही है तो डिलीवरी बॉय के जरिए होने वाली आपूर्ति से और खुला खेल शुरू हो जायेंगा।

उन्होने कहा कि लाक डाउन की वजह से दुकाने बन्द रहने के कारण बहुत सारे लोगो की शऱाब पीने की आदत छूट चुकी है,इसलिए कांग्रेस सरकार गांधी जी की जन्म शताब्दी वर्ष में अपनी पूर्ण शराबबंदी की चुनावी घोषणा को पूरा कर सकती है।इससे लोगो को अब बहुत परेशानी भी नही होंगी। उऩ्होने कहा कि अन्यथा उसकी कथनी करनी का अन्तर राज्य के लोग भी देख समझ रहे है।उन्होने आज छुट्टी के दिन आदेश जारी होने पर भी सवाल उठाया।