Sunday , May 19 2024
Home / MainSlide / गुजरात उच्च न्यायालय आज से तीन दिन तक रहेगा बंद

गुजरात उच्च न्यायालय आज से तीन दिन तक रहेगा बंद

अहमदाबाद 08 जुलाई।गुजरात उच्च न्यायालय आज से तीन दिन तक बंद रहेगा। यह निर्णय  परिसर में सात नये कोविड-19 के मामले आने के बाद लिया गया।

आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार संक्रमण के सात मामले मिलने के बाद उच्च न्यायालय को आज से 3 दिनों के लिए बंद करने का फैसला किया गया है। आरोग्य सेतु ऐप पर उच्च न्यायालय भवन में करीब 20 पिंक स्थान दिखाई देने के बाद किये गये परीक्षणों में संक्रमण के सात मामले सामने आये। इसमें छह न्‍यायालय के कर्मचारी और एक पुलिस कांस्‍टेबल शामिल है।

अहमदाबाद नगर निगम द्वारा तीन दिनों तक उच्‍च न्‍यायालय के भवन यूडिसल अकादमी और सभागार की सपूंर्ण सफाई और सेंनिटाइजेशन किया जायेगा। इस बीच, नगर निगम ने अहमदाबाद शहर के 14 और क्षेत्रों को माइक्रो कन्‍टेंमेंट जोन में शामिल किया है, जबकि तीन क्षेत्रों को इस सूची से बाहर निकाला गया है।

नगर निगम द्वारा आज से शहर में सुपर-स्प्रेडर्स के बड़े पैमाने पर एंटीजन परीक्षणों का दूसरा दौर शुरू किया गया है। इसमें फलों, सब्जी, दूध, किराना और दवाईयां बेचने वाले का मास्‍क एंटीजन टेस्‍ट करने के बाद उसे स्‍वास्‍थ्‍य कार्ड दिया जायेगा। इस बार हेयर कटिंग सैलून, पान, पार्लर और खानपान के ठेले वालों को भी इसमें शामिल किया गया है।