Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / क्वांटीफायबल डाटा आयोग 13 से 15 सितंबर तक बस्तर संभाग के दौरे पर

क्वांटीफायबल डाटा आयोग 13 से 15 सितंबर तक बस्तर संभाग के दौरे पर

रायपुर 11 सितम्बर।छत्तीसगढ़ की जनसंख्या में अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों का सर्वेक्षण कर क्वांटीफायबल डाटा एकत्रित करने के लिए गठित क्वांटीफायबल डाटा आयोग 13 सितंबर से 15 सितंबर तक बस्तर संभाग के दौरे पर रहेगा।

आयोग के सचिव से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्वांटीफायबल आयोग के अध्यक्ष और सचिव 13 सितंबर को कांकेर पहुंचेंगे और वहां रेस्ट हाउस में अन्य पिछड़ा वर्ग तथा आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के संगठनों एवं प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। आयोग के अध्यक्ष और सचिव शाम को जगदलपुर पहुंचेंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे।

अगले दिन 14 सितम्बर को आयोग के अध्यक्ष और सचिव जगदलपुर में अन्य पिछड़ा वर्ग तथा आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के संगठनों एवं प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। आयोग के अध्यक्ष एवं सदस्य शाम को दंतेवाड़ा पहुंचेंगे और दंतेवाड़ा के रेस्ट हाउस में अन्य पिछड़ा वर्ग तथा आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के संगठनों एवं प्रतिनिधियों से मुलाकात करने के बाद वहां रात्रि विश्राम करेंगे।

आयोग के अध्यक्ष और सचिव 15 सितम्बर को दोपहर कोंडागांव पहुंचेंगे और रेस्ट हाउस में अन्य पिछड़ा वर्ग तथा आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के संगठनों एवं प्रतिनिधियों से मुलाकात करने के बाद शाम को रायपुर वापस पहुंचेंगे।