Thursday , December 1 2022
Home / MainSlide / ममता सरकार के खिलाफ भाजपा की लड़ाई रहेगी जारी – शाह

ममता सरकार के खिलाफ भाजपा की लड़ाई रहेगी जारी – शाह

(फाइल फोटो)

सिलीगुड़ी 05 मई।वरिष्ठ भाजपा नेता एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि जब तक पश्चिम बंगाल में अत्याचार,हिंसा, भ्रष्टाचार और सिंडिकेट राज खत्म नहीं हो जाता, तब तक वहां भाजपा अपनी लड़ाई जारी रखेगी।

श्री शाह ने आज यहां के रेलवे संस्थान मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि..ममता दीदी के कटमनी के खिलाफ, सिंडिकेट के खिलाफ, अत्‍याचार के खिलाफ, भ्रष्‍टाचार के खिलाफ,गुंडागर्दी के खिलाफ और राजनीतिक हत्‍याओं के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की लड़ाई चालू है।भारतीय जनता पार्टी तब तक चैन से नहीं बैठ सकती जब तक टीएमसी के अत्‍याचारी शासन को हम उखाड़कर फेंक नहीं देते..।

उन्होने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अफवाह फैला रही है कि नागरिकता-संशोधन अधिनियम लागू नहीं होगा।उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर बंगाल को कई योजनाओं के लाभ से वंचित कर वहां के लोगों के साथ अन्याय किया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में पेट्रोल और बिजली की कीमतें पूरे देश की तुलना में सबसे अधिक है। यहां पेट्रोल पर 25 प्रतिशत जीएसटी और 13 रुपये कर लगाया जाता है।

श्री शाह ने कहा कि आज भी बंगाल के गरीब लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ नहीं मिल पाता है।बंगाल के हर गरीब को पांच लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा कवर मिल सकता है, लेकिन वह इससे वंचित रह जाते है।