Monday , May 20 2024
Home / मनोरंजन / आगामी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘कटपुतली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सीरियल किलर की तलाश में निकले अक्षय कुमार

आगामी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘कटपुतली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सीरियल किलर की तलाश में निकले अक्षय कुमार

Cuttputlli Trailer Out: बॉलीवुड आभिनेता अक्षय कुमार एक साल के अंदर चार से पांच फिल्में बडे पर्दे पर रिलीज होती हैं। जो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड कमाई करती हैं। लेकिन साल 2022 उनके लिए कुछ खास साबित नहीं हुआ है। इस साल अब तक उनकी तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं लेकिन ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह आ गिरी।
इसी बीच अभिनेता ने आगामी क्राइम थ्रिलर फिल्म कटपुतली का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें अभिनेता एक पुलिस आधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिख रहे हैं। कटपुतली की कहानी 2मिनट 50 सेकेंड के इस ट्रेलर में अक्षय कुमार और उनकी टीम को एक सीरियल किलर को पकड़ने के मिशन को पूरा करते हुए दिख रहे हैं। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह फीमेल लीड्स में नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी फिल्म और फिल्म के किरदारों को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। तमिस फिल्म की रीमेक है कटपुतली अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म कटपुतली की कहानी हिमाचल प्रदेश के कसौली में लगातार रहस्यमयी हो रही आपराधिक घटनाओं पर स्थापित होगी। जिसके पर्दापाश के लिए एक पुलिस टीम संघर्ष करती हुई दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि  ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई तमिल फिल्म रतनसन की आधिकारिक रीमेक है। जिसमें विष्णु विशाल और अमला पॉल ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस दिन ओटीटी पर आएगी कटपुतली पूजा एंटरटेनमेंट ने बैनर तले बनी फिल्म को निर्देशक रंजीत एम तिवारी ने किया है। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टर पर अगले महीने 2 सितंबर को स्ट्रीम होगी।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं, आपको बता दें, अक्षय कुमार को आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में एक पुलिस आधिकारी के रूप में देखाई दिए थे। इस फिल्म में उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह ने कैमियो करते हुए विशेष भूमिका निभाई थी। उनकी ये फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जानकारी के अनुसार सूर्यवंशी साल 2021 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)