Saturday , September 28 2024
Home / MainSlide / मुख्य सचिव ने भाजपा सरकार की घोषणा पत्र के परिपेक्ष्य में की बैठक

मुख्य सचिव ने भाजपा सरकार की घोषणा पत्र के परिपेक्ष्य में की बैठक

रायपुर, 23 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने भाजपा सरकार के चुनावी घोषणा पत्र के क्रियान्वयन के सम्बन्ध में आहूत बैठक में अधिकारियों को समयबद्ध कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए है।

     श्री जैन ने आज यहां चिप्स कार्यालय में हुई उच्च स्तरीय बैठक में घोषणा-पत्र में की गई घोषणाओं के क्रियान्वयन के लिए राज्य सरकार के 100 दिन में किए जाने वालों कार्यों के संबंध में विभागीय अधिकारियों से व्यापक विचार विमर्श किया गया। मुख्य सचिव ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि राज्य शासन के 100 दिवस में किए जा सकने वाले कार्यों को तय कर समय सीमा में कार्य सुनिश्चित किया जाए।

    मुख्य सचिव ने बैठक में घोषणा-पत्र के क्रियान्वयन के लिए बजट और नॉन बजट के कार्यों को अद्यतन कर शीघ्र कार्यवाही करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आयोजित इस बैठक में अपर मुख्य सचिव पंचायत एवं ग्रामीण विकास सुब्रत साहू, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग अपर मुख्य सचिव श्रीमती रेणुजी पिल्ले, सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव डॉ.कमलप्रीत सिंह, लोक निर्माण उद्योग एवं महिला बाल विकास के सचिव भुवनेश यादव, ऊर्जा विभाग के सचिव अंकित आनंद, स्कूल शिक्षा विभाग के सचिव डॉ. एस भारतीदासन, खाद्य विभाग के सचिव टोपेश्वर वर्मा सहित सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए।