Thursday , April 25 2024
Home / MainSlide / लोगों से मिले बिना नहीं मिलती संतुष्टि-रमन

लोगों से मिले बिना नहीं मिलती संतुष्टि-रमन

केशकाल 14 मई।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा कि जब तक मैं लोगों से नहीं मिलता हूं, संतुष्टि नहीं मिलती है,इसलिए मैं विकास यात्रा में भी जनता से सीधे मिल रहा हूं।

डा.सिंह ने आज विकास यात्रा के तीसरे दिन कोण्डागांव जिले के केशकाल पहुंचे। उन्होंने वहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों के लिए 1700 करोड़ रुपये का धान बोनस बांटने और प्रदेश के लोगो को 30 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात देने मैं विकास यात्रा पर निकला हूं।

उन्होने कहा कि अगले पांच वर्षों में छत्तीसगढ़ देश का नंबर वन राज्य बनेगा। चार महीने के भीतर बस्तर सहित प्रदेश के सभी हिस्से में कोई भी घर अंधेरे में नहीं रहेगा। प्रधानमंत्री सहज बिजली हर घर योजना (सौभाग्य योजना) के तहत सभी घरों को रोशन कर दिया जाएगा। डॉ. सिंह ने केशकाल में उद्यान और मिनी स्टेडियम के निर्माण के लिए 40 लाख रूपए की स्वीकृति की घोषणा भी की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास यात्रा में लोगो का अपार समर्थन और सहयोग मिल रहा है। महिलाएं, बुजुर्ग, युवा सभी विकास यात्रा में सहभागी बन रहे हैं। यह अभूतपूर्व है। उन्होंने कहा कि जब कोंडागांव जिले का निर्माण किया गया था, तब लोग संदेह व्यक्त करते थे यह कैसे विकसित होगा। आज कोंडागांव में जिला मुख्यालय की सभी आधारभूत संरचना विकसित हो गई हैं।