Thursday , May 2 2024
Home / खास ख़बर / बिहार: पटना में किसान का मर्डर, अपराधियों ने सिर में मारी गोली

बिहार: पटना में किसान का मर्डर, अपराधियों ने सिर में मारी गोली

फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों द्वारा सुकेश कुमार के सिर में एक गोली मारी गई है। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए।

पटना में अपराधियों ने शनिवार की देर रात एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार की सुबह किसान का शव रानीपुर कुरकुरी गांव के रास्ते नहर के किनारे पगडंडी से बरामद कर लिया है। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी सफीर आलम ने बताया कि मृतक की पहचान रानीपुर निवासी सुकेश कुमार 40 वर्ष के रूप में की है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

वार्ड पार्षद ने बताया कि सुकेश कुमार फुलवारी शरीफ थाना के रानीपुर में पुराने मकान में रहा करता था, लेकिन अभी कुछ माह पूर्व उन्होंने हाईकोर्ट कॉलोनी में नया मकान बनाया था। तब से वह वहीं रह रहा था। बताया जा रहा है कि सुकेश कुमार का अपनी पत्नी से पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था।

इधर, परिजन हिमांशु कुमार ने बताया कि सुकेश कुमार नशे के आदी हो चुका था। बताया कि नशे के लत के कारण उनकी पत्नी और बच्चों से बराबर विवाद हुआ करता था। इसी के कारण पिछले लगभग 10 दिनों से वह पत्नी का साथ छोड़कर अकेले रह रहे थे। घटना का कारण पूछे जाने पर उन्होंने इस मामले में फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों के द्वारा सुकेश कुमार के सिर में एक गोली मारी गई है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा के साथ ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है। घटना की सूचना के बाद मौके पर डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।