Sunday , September 22 2024
Home / छत्तीसगढ़ / जगदलपुर: आचार संहिता लगने से पहले जिले में फेरबदल…

जगदलपुर: आचार संहिता लगने से पहले जिले में फेरबदल…

बस्तर पुलिस अधीक्षक ने आचार संहिता से पहले जिले में सर्जरी करते हुए नौ निरीक्षक और दो सहायक उप निरीक्षक को तबादला कर दिया है।

बस्तर पुलिस अधीक्षक ने आचार संहिता से पहले जिले में सर्जरी करते हुए नौ निरीक्षक और दो सहायक उप निरीक्षक को तबादला कर दिया है। जिसमे लंबे समय से सायबर सेल का प्रभार संभाल रहे सुरेश जांगड़े को कोतवाली का प्रभार दिया है, वहीं कोतवाली थाना प्रभारी लीलाधर को बोधघाट थाना भेजा गया है।

बता दें कि बस्तर पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा के द्वारा बस्तर जिले के अलग- अलग थानों में पदस्थ आलाधिकारियों को इधर से उधर किया है, जिसमें सुरेश जांगड़े को सायबर सेल से कोतवाली थाना प्रभारी, लीलाधर राठौर को कोतवाली से बोधघाट, दिलबाग सिंह को रक्षित केंद्र से परपा थाना, दिनेश यादव को बकावंड से भानपुरी थाना, टामेश्वर चौहान को लोहंडीगुड़ा से नगरनार थाना, गणेश राम को परपा से लोहंडीगुड़ा, क्षत्रपाल कंवर रक्षित केंद्र से बकावंड, शिवानंद सिंह को नगरनार से प्रभारी सायबर सैल, कविता धुर्वे को बोधघाट से रक्षित केंद्र जगदलपुर, सहायक उप निरीक्षक भवानी राम कश्यप को परपा से लोहंडीगुड़ा, सहायक उप निरीक्षक प्रमोद सिन्हा को कोड़ेनार से चित्रकोट भेजा गया है।