Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / शराबबंदी की पीड़ा,या ब्रांड विशेष का एकाधिकार समाप्त होने की ?- कांग्रेस

शराबबंदी की पीड़ा,या ब्रांड विशेष का एकाधिकार समाप्त होने की ?- कांग्रेस

रायपुर 30 दिसम्बर। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने भाजपा द्वारा शराबबंदी पर सवाल खड़ा करने का कड़ा विरोध करते हुये कहा कि सरकारी शराब दुकानों से खुद शराब बिकवाने वाली भारतीय जनता पार्टी को इसका कोई अधिकार नही है।

श्री त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि शराबबंदी और राज्य की शराब नीति पर सवाल खड़ा करने वाले डा.रमन सिंह बतायें कि उनको शराबबंदी की पीड़ा है या ब्रांड विशेष के एकाधिकार खत्म होने की पीड़ा है। अभी कांग्रेस सरकार को बने एक पखवाड़ा भी पूरा नही हुआ है और राज्य में पुरानी सरकार की शराब नीति ही लागू है। यह जरूर हो रहा है कि सरकारी उपक्रम में भाजपा द्वारा चन्द विशेष लोगो को उनके ही उत्पादों की बिक्री को प्रोत्साहित कर उपकृत किये जाने पर अंकुश लगाया गया है।

उन्होने कहा कि अपने पन्द्रह वर्षो के कुशासन और कुप्रबन्धन के दुष्परिणाम को रमन सिंह कांग्रेस सरकार पर थोपने का प्रयास बन्द करें,जिसे बने अभी पन्द्रह दिन भी नही हुए है। कांग्रेस का शुरू से मानना है कि शराब एक सामाजिक बुराई है, इस पर अंकुश लगना चाहिए।उन्होने कहा कि कांग्रेस ने शराबबंदी की बाते अपने घोषणा पत्र में कही है और घोषणा पत्र के वायदे के अनुसार उसका पूरी तरह अध्ययन कर राज्य के और राज्य के लोगो के हित में निर्णय लिया जाएगा।