Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / भूपेश से मुलाकात कर जोगी ने की दो नए जिले बनाने की मांग

भूपेश से मुलाकात कर जोगी ने की दो नए जिले बनाने की मांग

बिलासपुर 31 दिसम्बर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष अजीत जोगी के नेतृत्व में आज यहां पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर पेन्ड्रा समेत दो नए जिले बनाए जाने की मांग की।

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर पहुंचे श्री बघेल से श्री जोगी,विधायक धर्मजीत सिंह,डा.रेणु जोगी के साथ ही पूर्व विधायक अमित जोगी ने मुलाकात की और उन्हे पेन्ड्रा गौरेला एवं मरवाही को मिलाकर एक नया पेन्ड्रा जिला बनाने की मांग की।उन्होने इसके साथ ही मनेन्द्र गढ़ एवं चिरमिरी को मिलाकर एक जिला बनाने की मांग की।

श्री बघेल को सौपे ज्ञापन में मनेन्द्रगढ़ को जिला बनाने की मांग को लेकर अविभाजित मध्यप्रदेश में हुए आन्दोलन का भी जिक्र किया गया है।श्री बघेल एवं जनता कांग्रेस नेताओं की मुलाकात काफी गर्मजोशी भरी रही।जोगी एवं बघेल ने हाथ मिलाया तो डा.जोगी एवं धर्मजीत सिंह ने पुष्पगुच्छ देकर बघेल का स्वागत किया।वहीं पूर्व विधायक जोगी ने पैर छूकर आर्शीवाद लिया।

श्री जोगी एवं श्री बघेल के बीच कांग्रेस पार्टी से अलग होने के बाद यह पहली मुलाकात थी। श्री जोगी ने इसके लिए पहले से ही समय लिया था।कल मुलाकात तय होने की आई खबर के बाद से ही सभी की इस पर निगाहे थी।