Saturday , April 27 2024
Home / MainSlide / दुश्मन की कार्रवाई पर राष्ट्र एकजुट- मोदी

दुश्मन की कार्रवाई पर राष्ट्र एकजुट- मोदी

नई दिल्ली 28 फरवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि देश को अस्थिर करने की दुश्‍मन की कार्रवाई पर राष्‍ट्र एकजुट है।वह आतंकी हमले कर भारत की प्र‍गति को रोकना चाहता है।

श्री मोदी ने देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉंफ्रेंस के जरिए संवाद करते हुए आज कहा कि जब दुश्‍मन भारत को अस्थिर करने की साजिश करता है। जब आतंकी हमला करता है तो उनका एक मकसद यह भी होता है कि हमारी प्रगति रूक जाए, हमारी गति रूक जाए, हमारा देश थम जाए। उनके इस मकसद के सामने हर भारतीय को चट्ठान बन करके खड़ा होना है।उन्‍हें दिखाना है कि न यह देश रूकेगा न देश की प्रगति थमेगी।

उन्होने कहा कि भारत, एकजुट होकर काम करेगा, आगे बढ़ेगा और एकजुट होकर लड़ेगा और जीतेगा। देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉंफ्रेंस के जरिए संवाद करते हुए उन्‍होंने कहा कि देश को अपने सुरक्षाबलों पर भरोसा है।श्री मोदी ने कहा कि देश, अपनी रक्षा करने वाले सैनिकों का आभारी हैं जिनकी वजह से भारत, विकास के नए स्‍तर पर पहुंच सकता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि समूचा देश सेना के साथ है और दुनिया, भारत की दृढ़ इच्‍छाशक्ति को देख रही है।

लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए श्री मोदी ने कहा कि 2014 का चुनाव लोगों की आवश्‍यकताएं पूरी करने के लिए जनादेश था और 2019 का चुनाव लोगों की आकांक्षाएं पूरी करने के लिए होगा। श्री मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगाह करते हुए कहा कि आम चुनाव में एक छोटी सी गलती भी देश को फिर से भ्रष्‍टाचार और घोटालों के युग में ले जाएगी।

प्रधानमंत्री ने देश के आर्थिक विकास की चर्चा करते हुए कहा कि एनडीए सरकार भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्‍यवस्‍था बनाना चाहती है।