Wednesday , April 24 2024
Home / MainSlide / कोविड के हिंगोली जिले में आज से अनिश्चितकाल के लिए रात का कर्फ्यू लागू

कोविड के हिंगोली जिले में आज से अनिश्चितकाल के लिए रात का कर्फ्यू लागू

मुबंई 24 फरवरी।महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र में कोविड के बढ़ते मरीजों के कारण हिंगोली जिले में आज से अनिश्चितकाल के लिए रात का कर्फ्यू लगाया जा रहा है।

हिंगोली के जिलाधिकारी के अनुसार रात का कर्फ्यू प्रतिदिन शाम सात बजे से शुरू होकर सुबह सात बजे तक रहेगा। जरूरी सामान उपलब्ध कराने वाले दुकान पूरे दिन खुले रहेंगे। जालना जिले में सभी स्कूल, कॉलेज, छात्रावास, कोचिंग संस्थान और आवासीय स्कूल 31 मार्च तक बंद रहेंगे। जिले में साप्ताहिक बाजार बंद रहेंगे और वार्षिक ग्रामीण मेले तथा कार्यक्रमों पर भी प्रतिबंध रहेगा।

  इस बीच सरकार ने कहा है कि कोविड नियंत्रण उपायों के रूप में भीडभाड से बचने के लिए राज्‍य सचिवालय में काम के घंटों के समय में परिवर्तन किया जा सकता है।मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आदेश के बाद, राज्य के मुख्य सचिव ने सभी विभागों के प्रमुखों को पत्र लिखकर कहा हैं कि वह सुनिश्चित करे कि मंत्रालय में भीड़ इकट्ठा न हो। इसी कड़ी में राज्य के मुख्‍य सचिव संजय कुमार ने अपने पत्र में कहा हैं कि कार्यालय के कामकाज के समय में इस तरह से बदलाव लाया जाए की मंत्रालय में भीड़ न हो और काम पर भी कोई प्रभाव न हो।