Thursday , June 20 2024
Home / MainSlide / आधा कार्यकाल पूरा होने के बाद भी भूपेश सरकार ने नही शुरू किए विकास कार्य – बृजमोहन

आधा कार्यकाल पूरा होने के बाद भी भूपेश सरकार ने नही शुरू किए विकास कार्य – बृजमोहन

रायपुर 17 जून।छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने भूपेश सरकार पर कड़ा हमला बोलते हुए कहा हैं कि आधा कार्यकाल बीतने के बाद भी इस सरकार में विकास कार्य शुरू नही हो सकें।

श्री अग्रवाल ने भूपेश सरकार के आधा कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा द्वारा आयोजित विरोध सभा में कहा कि कांग्रेस ने जनता को झूठा ख्वाब दिखाया, वोट लेने के बाद किसानों के साथ दगाबाजी की है।  बेरोजगारों को रोजगार नही दिया न ही 2500 प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता मिला। कांग्रेस के नेताओ ने युवाओ को धोखा देकर अपने व अपने कार्यकर्ताओं एवं माफियाओं के लिये रोजगार तो ढूंढ लिया पर युवा बेरोजगारों को उसी हाल में बेरोजगार छोड़ दिया।

श्री अग्रवाल ने कहा कि पीएससी, व्यापम एवं अन्य माध्यमों से हजारों युवा विभिन्न परीक्षाओं के माध्यम से रोजगार के लिए चयनित हो गए हैं साल-साल, दो-दो साल हो गए हैं, पर उन्हें नियुक्ति पत्र नहीं दिया जा रहा है नियुक्ति पत्र देने के नाम पर सौदा किया जा रहा है।उन्होने कहा कि राजधानी रायपुर शहर में आराजकता की स्थिति पैदा हो गई है।सरकार के संरक्षण में घर-घर, गली-गली, बस्तियों में अवैध शराब की, गांजा की, अफीम, ड्रग्स, सूखे नशे के सामानों,  सीरप की, होम डिलीवरी हो रही है। शहर के युवाओं व बच्चों को नशे की लत में धकेल दिया गया है। कोरोना काल में लोगों को दवा पहुंचाने के बजाय सरकार द्वारा घर-घर शराब पहुचाया गया।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि भूपेश सरकार ने प्रदेश के 4 लाख 50 हजार गरीबों के सर से पक्के मकान, छत छीन लिया है।मोदी सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ के गरीबों के लिए 6 लाख प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति दी गई थी। छत्तीसगढ़ सरकार ने आर्थिक दिवालियापन के चलते 4 लाख 50 हजार गरीबों के आवास को वापस कर दिया, वहीं लाखो गरीबों को मकान का सपना दिखाकर उनकी पहली, दूसरी व तीसरी किस्त आज तक नहीं दी। लोगो का मकान अधूरा पड़ा है, पक्के मकान का सपना देख रहे गरीब जनता आज अपने कच्चे मकान को भी तोड़कर फुटपाथ पर जीने मजबूर हो गए हैं।