Thursday , April 25 2024
Home / मनोरंजन / इन दिनों बंटी सजदेह संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं रिया चक्रवर्ती..

इन दिनों बंटी सजदेह संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं रिया चक्रवर्ती..

 बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रिया धीरे धीरे अपना लाइफ के ट्रक पर वापस लौटी हैं। इन दिनों वह अपने नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरी रही हैं। खबरें हैं कि रिया इन दिनों बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) को डेट कर रही हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों पर एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि रिया बंटी संग रिलेशनशिप में हैं।

बंटी सजदेह की बहन सीमा सजदेह के साथ स्पॉट हुई रिया

देर रात जाने माने फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा का बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ। इस खास मौके पर अमृतपाल ने अपने घर पर ग्रैंड सेलिब्रेशन रखा था, जिसमे कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। सलमान खान से लेकर कटरीना कैफ समेत कई सेलेब्स पहुंचे थ। इन्ही में से एक थी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)। इस दौरान रिया बंटी सजदेह की बहन सीमा सजदेह और अपने भाई शोविक के साथ स्पॉट की गईं। रिया और सीमा को कार की पिछली सीटों पर देखा गया, शोविक आगे की सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देख यूजर्स का कहना है कि रिया ने बंटी के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

यूजर्स ने किया जमकर कमेंट

सोशल मीडिया यूजर रिया चक्रवर्ती को सीमा सजदेह के साथ देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि रिया ने बंटी के साथ अपनी रिलेशनशिप की खबरों के पक्का कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘बंटी और इसका चक्कर’, तो दूसरे ने लिखा, ‘तो रिया बंटी को डेट कर रही हैं।

सीमा सजदेह के भाई हैं बंटी सजदेह

बंटी सजदेह का सलमान खान के परिवार से नाता रहा है। बंटी एक्ट्रेस सोहेल खान की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस सीमा सजदेह के भाई हैं। सोहेल खान और सीमा ने इसी साल तला एलान किया था। बता दें टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के मालिक है। रिया से पहले बंटी का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं से जुड़ चुका है। सुष्मिता सेन से लेकर सोनाक्षी सिन्हा समेत कई हसीनाएं बंटी की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं ।