Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / नड्डा का इंडिया गठबंधन पर सनातन धर्म को निशाना बनाने का आरोप

नड्डा का इंडिया गठबंधन पर सनातन धर्म को निशाना बनाने का आरोप

नई दिल्ली 13 सितम्बर।भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने विपक्ष के भारतीय राष्ट्रीय समावेशी विकास गठबंधन(इंडिया)पर सनातन धर्म को निशाना बनाने के छिपे हुए एजेंडे पर काम करने का आरोप लगाया है।

   श्री नड्डा ने आज सोशल मीडिया पर किए पोस्ट में दावा किया कि प्राचीन सनातन धर्म पर हमले करना कांग्रेस और उसके नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी की सोची समझी रणनीति का हिस्‍सा है।उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन को यह स्‍पष्‍ट करना चाहिए और बताना चाहिए कि क्‍या संविधान किसी धर्म के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणियां करने का अधिकार देता है।

     उन्‍होंने यह भी सवाल उठाया कि क्‍या विपक्षी गठबंधन के सदस्यों को संवैधानिक प्रावधानों की जानकारी नहीं है।श्री नड्डा ने कहा कि मुंबई में विपक्षी गठबंधन की बैठक के दो दिन बाद उदयनिधि स्टालिन का बयान आया, और फिर प्रियांक खडगे ने सनातन पर प्रहार किया और कल डीएमके पार्टी के मंत्री ने यह स्वीकार किया कि गठबंधन का निर्माण सनातन धर्म के विरूद्ध सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस की सुनियोजित रणनीति के हिस्‍से के रूप में किया गया।

    उन्‍होंने तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता के पोनमुडी की उन टिप्पणियों का उल्‍लेख किया जिसमें कहा गया था कि विपक्षी गठबंधन का गठन सनातन विचारधारा का विरोध करने के लिए किया गया है।