Wednesday , April 24 2024
Home / MainSlide / रमन आज दंतेवाड़ा से निकलेंगे विकास यात्रा पर

रमन आज दंतेवाड़ा से निकलेंगे विकास यात्रा पर

रायपुर/दंतेवाड़ा 12मई।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह दंतेवाड़ा से आज दोपहर बाद विकास यात्रा पर निकलेंगे।केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

मुख्यमंत्री डा.सिंह राजधानी रायपुर से जगदलपुर के लिए रवाना हो गए है।विकास यात्रा का आज से पहला चरण शुरू होगा और एक माह का होगा।विकास यात्रा का दूसरा चरण 16 अगस्त से शुरू होगा और 30 सितम्बर तक चलेगा।डा.सिंह के अनुसार विकास यात्रा जनता को धन्यवाद देने एवं उन्हे अपने सरकार के कामकाज का हिसाब देने की यात्रा है।

डा.सिंह के अनुसार विकास यात्रा में केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी,नरेन्द्र तोमर,धर्मेन्द्र प्रधान, स्मृति ईरानी,एवं भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी बीच बीच में शामिल होते रहेगे।उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस,झाऱखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवरदास ,मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सहमति भेज दी है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विकास यात्रा में शामिल होना तय नही है।डा.सिंह के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी की व्यस्तता के कारण उनसे चर्चा नही हो पाई है।हालांकि जानकारों का मानना हैं कि श्री मोदी यात्रा के दूसरे चरण के समापन पर इसमें शामिल हो सकते है।