Wednesday , April 17 2024
Home / छत्तीसगढ़ / कबीरधाम: हत्या की वारदात के बाद एक्शन मोड पर पुलिस, देर रात की छापेमारी

कबीरधाम: हत्या की वारदात के बाद एक्शन मोड पर पुलिस, देर रात की छापेमारी

पुलिस को शिकायत मिली थी कि कवर्धा शहर से लगे ग्राम लालपुर-सरोदा रोड के आसपास कुछ युवक-युवतियां, नशेड़ी प्रवृत्ति के लोग सुनसान इलाकों का फायदा उठाते हुए आए यहां असामाजिक कृत कर माहौल को खराब कर रहे है।

कवर्धा शहर में बीते रविवार को पांच युवकों ने ग्राम लालपुर निवासी 50 वर्षीय साधराम यादव की गला रेतकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर सभी आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसमें एक नाबालिग है। शहर में हुए हत्या की वारदात बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई। क्योंकि, जिस क्षेत्र में हत्या हुई है, वहां पर पुलिस की रात्रि गश्त कमजोर थी। हत्या की वारदात होने के बाद कबीरधाम पुलिस एक्शन मोड पर है।

पुलिस को शिकायत मिली थी कि कवर्धा शहर से लगे ग्राम लालपुर-सरोदा रोड के आसपास कुछ युवक-युवतियां, नशेड़ी प्रवृत्ति के लोग सुनसान इलाकों का फायदा उठाते हुए आए यहां असामाजिक कृत कर माहौल को खराब कर रहे है। कबीरधाम एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव, एएसपी हरीश राठौर व एसपी कार्यालय के डीआरजी के जवानों के साथ सोमवार रात आठ बजे से देर रात 12 बजे तक इन आउटर क्षेत्र छापा मारा।

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि नशे में धुत युवक व आपत्तिजनक स्थिति में कई प्रेमी जोड़े, छात्र-छात्राएं भी मिले है। कुछ खेत के भीतर कार में आपत्तिजनक स्थिति में पुलिस टीम को मिले। कुछ पुलिस को देखकर बाइक से फरार हो गए। कुछ महिला व पुरुष अत्यंत संदिग्ध हालत में सुनसान अंधेरे में मिले। ऐसे लोगों व उनके परिवारजनों को थाने में बुलाकर इनके करतूत के बारे में बताया। साथ ही हिदायत दिया कि दोबारा इस तरीके से अगर सुनसान इलाकों में मिले तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।