Saturday , April 20 2024
Home / MainSlide / भाजपा नेताओं के चेहरे में आकर्षण नहीं बचा इसीलिये अभिनेत्री को बुला रहे – कांग्रेस

भाजपा नेताओं के चेहरे में आकर्षण नहीं बचा इसीलिये अभिनेत्री को बुला रहे – कांग्रेस

रायपुर 28 जुलाई।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा सरकार द्वारा संचार क्रांति योजना शहरी क्षेत्रों में शुरूआत के लिए फिल्म अभिनेत्री कंगना रानावत द्वारा कराये जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने आज यहां जारी बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी का अपने नेताओं के चेहरों पर से भरोसा उठ गया है इसीलिये अब भाजपा चुनावी योजना की शुरूआत फिल्म अभिनेत्री से करवाने जा रही है। पिछले 15 वर्षो के कुशासन, भ्रष्टाचार, वायदा खिलाफी, कमीशनखोरी भारतीय जनता पार्टी की सरकार और उसके नेताओं का चेहरा दागदार हो चुका है। भाजपा के किसी नेता के चेहरे में वो आकर्षण बचा ही नहीं जो चुनाव में मतदाताओं को आकर्षित कर सके।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार की मुफ्त मोबाईल योजना की नीयत में भी खोट साफ दिखाई दे रहा है। योजना में बांटे जाने वाला मोबाईल की गुणवत्ता निम्न स्तरीय है। जानकार और विशेषज्ञ बताते है कि इस मोबाईल की लाईफ तीन से चार माह ही रहने वाली है। इसीलिये सरकार मोबाईल बांटने में जानबूझकर देर कर रही है ताकि मोबाईल विधानसभा चुनाव तक चलता रहे। सरकार गुणवत्ताविहीन मोबाईल देकर राज्य की महिलाओं, युवाओं और गरीबों का मखौल उड़ा रही है