Thursday , May 9 2024
Home / छत्तीसगढ़ / रायगढ़: दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत दो लोग घायल

रायगढ़: दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत दो लोग घायल

रायगढ़ में बीती रात छत्तीसगढ़ के बलरामपुर से बारात लेकर लौट रही बस से सिर निकालना एक युवक को उस वक्त महंगा पड़ गया जब सामने की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक के कुचलकर युवक की मौत हो गई। वहीं इस घटना में दो घायलों को अंबिकापुर रेफर किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार धरमजयगढ़ से कई लोग अवतार बस क्रमांक सीजी 13 एजे 2993 में सवार होकर बलरामपुर बारात में गए हुए थे देर रात 11 बजे वहां से वापस लौटते समय अवतार पर जब जशपुर जिले के पत्थगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सुखरापारा के पास ही थी कि सामने की तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 14 एमजी 9654 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ट्रक को बस से सटाते हुए निकाल दिया जिससे बस की खिड़की में बैठे बाराती युवक संजय तिवारी पिता रूस तिवारी, अश्विन तिवारी, माधुरी को गंभीर चोट आई।

अचानक इस घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई और फिर घायलों को तत्काल पत्थलगांव सिविल अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान संजय तिवारी की मौत हो गई, वहीं दो अन्य घायलों को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि रात अधिक हो जाने के कारण संजय अपनी सीट में खिड़की किनारे सोया हुआ था अचानक घटी इस घटना में उसे संभलने का मौका नही मिला और यह घटना हो गई।

इस संबंध में पत्थलगांव थाना प्रभारी भानु प्रताप चंद्राकर ने बताया कि सुखरापारा में बस और ट्रक में भिड़त हो गई जिसमें तीन लोग घायल हो गए थे। जिन्हें तत्काल पत्थलगांव अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो जो गंभीर हैं। उन्हें अंबिकापुर रेफर किया गया है। घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से आधार पर ट्रक को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।