Monday , May 20 2024
Home / MainSlide / झीरम के दूसरे पीड़ित परिवारों को भी नौकरी दे भूपेश सरकार – संजीव

झीरम के दूसरे पीड़ित परिवारों को भी नौकरी दे भूपेश सरकार – संजीव

रायपुर 02 मार्च।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता एवं मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने झीरम कांड में शहीद हुए स्व.महेन्द्र कर्मा के पुत्र की तरह ही इस घटना में शहीद हुए दूसरे लोगो के परिजनों को शाकीय नौकरी दिए जाने की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग की है।

श्री अग्रवाल ने आज यहां बयान जारी कर कहा कि स्वर्गीय श्री कर्मा का परिवार तो आर्थिक रूप से सक्षम है लेकिन उस भयावह घटना के शिकार हुए जो परिवार आज राजनीति में नहीं है पर राजनीति के कारण वे शहीद हो गए, साथ ही कई नेताओं और सुरक्षा-कर्मियों के परिवार आज भी सरकार की ओर से मदद के लिए आस लगाकर बैठे हैं, खासकर वे जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं।

उन्होने कहा कि तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने तो उनके लिए कुछ भी नहीं किया लेकिन ‘नायक’ फिल्म के अनिल कपूर की भांति काम कर रहे छत्तीसगढ़ के तेज़ तर्रार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से अब उन पीड़ित परिवारों को बहुत उम्मीद है और उन्हें इस बात का पूरा विश्वास है कि भूपेश सरकार उन पर भी अपनी दया दृष्टि डालेगी।

उल्लेखनीय है कि आज ही राज्य मंत्रि परिषद ने स्वं कर्मा के पुत्र की डिप्टी कलेक्टर के पद पर अनुकंपा नियुक्ति की मंजूरी दी है।